Yaar, seriously! Isko motivation baat dekhne ke baad, lag raha hai jaise aap brain explode ho gaya! Honestly , Woh bhi isliye samne kuch bhi hain nahi! Yeh level totally hai. Koi dekh ke to feel aa https://khan-sir-se-bhi-khatarna411129.mpeblog.com/77437348/ajooba-sa-motivation